अपराधउत्तराखंड

बड़ी खबर : टिहरी के घनसाली से सनसनीखेज मामला, 28 साल की युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

टिहरी के घनसाली से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालगंगा तहसील के मयकोट गांव के जंगल में पैयापानी नामक तोक में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी लगाकर लटका मिला। 

वहीं मृतका के परिजनों ने मृतिका के पति और सुसरालियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है। उनका कहना है कि दो दिन पहले ही सुसरालियों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी थी। वह शव भी ठिकाने लगाना चाहते थे। महिला के परिजनों ने सुसरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। जबकि ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला ने आत्महत्या कर ली है। मामले में मृतिका के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे है।

बताया जा रहा है कि महिला 10 जुलाई से घर से लापता थी। महिला के शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक महिला की पहचान रजनी देवी पत्नी हेमंत लाल (28 वर्ष), निवासी मयकोट के रूप में हुई है। जबकि दिसंबर 2014 में हुई रजनी शादी अपने पीछे दो छोटे बच्चे गोलू 7 वर्ष और टूरी 5 वर्ष को हमेशा के लिए छोड़कर चले गई।

मृतिका के परिजनों का आरोप है कि बेटी के ससुराल वाले पहले से उनकी बेटी को परेशान करते‌ थे। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की डेड बॉडी के सिर से खून निकल रहा है जबकि आंख में भी चोट लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button