Tehri Garhwalउत्तराखंड

टिहरी : अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अर्पित की श्रद्धांजली

टिहरी : अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अर्पित की श्रद्धांजली

टिहरी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में आज पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वाजपेयी जी के योगदान को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश नौटियाल ने वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, “अटल जी भारतीय राजनीति के महानायक थे, जिन्होंने अपने दूरदर्शी नेतृत्व से देश को एक नई दिशा दी। उनका जीवन और कार्य हमें हमेशा प्रेरित करता रहेगा।” 

जिला महामंत्री उदय रावत ने वाजपेयी जी के विचारों और आदर्शों को याद करते हुए कहा, “अटल जी की राजनीति सदा से राष्ट्रहित और सर्वजन कल्याण के लिए समर्पित रही। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश को समर्पित की, और हम सभी को उनके दिखाए मार्ग पर चलने का संकल्प लेना चाहिए।”

पूर्व ब्लॉक प्रमुख मस्ता नेगी, मंडल उपाध्यक्ष जयेंद्र पंवार सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी अटल जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सभी ने वाजपेयी जी के कृतित्व और व्यक्तित्व की सराहना की और उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों ने अटल जी के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि उनका योगदान और देश के प्रति उनकी सेवाएं हमेशा स्मरणीय रहेंगी। सभा में अटल जी की कविताओं और उनके जीवन के प्रमुख घटनाक्रमों पर भी चर्चा की गई। 

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने वाजपेयी जी के आदर्शों को अपने जीवन में उतारने और समाज व देश के विकास में सक्रिय योगदान देने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button