उत्तराखंडदेश-विदेश

यूक्रेन में फंसे लक्सर व टिहरी जिले के प्रतापनगर निवासी, लक्सर के छात्र ने बताई फोन पर आपबीती, देखिए VIDEO

Listen to this article

रूसी सेना के हमला करने के बाद यूक्रेन में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। अपनी जान बचाने के लिए लोगों ने बंकरों में शरण ले रखी  है, वहां पानी की सप्लाई भी  नहीं  हो  रही है।  ऐसी  परिस्थितियों में यूक्रेन में  फंसे  भारतीय  छात्रों के परिजन  काफी परेशान हैं। लक्सर के रहने वाले आशुतोष शर्मा भी यूक्रेन  में फंसे हुए हैं।  उन्होंने  ही फोन पर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई वहीं टिहरी जनपद के प्रतापनगर विधानसभा के ग्राम तुनियार के रहने वाले पारस रौतेला के यूक्रेन के कीव में फंसने से परिजन बेहद चिंतित हैं 

आपको बताते चले की उनका हाल निवास नई टिहरी बोराड़ी है।

 पारस के पिता मान सिंह रौतेला और मां श्रीमती प्रतिमा रौतेला ने अपने बेटे की सलामती की दुआ ईश्वर से करते हुए भारत सरकार से अपने बेटे की जल्द वापसी की गुहार लगाई है।

पारस रौतेला के पिता मान सिंह रौतेला और मां श्रीमती प्रतिमा रौतेला का कहना है कि उनकी अपने बेटे से निरंतर बातचीत तो हो रही है लेकिन युद्ध के खराब हालातों को देखते हुए उनके बेटे के साथ-साथ अब उनकी भी चिंताएं बेहद बढ़ गई हैं उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री यूक्रेन में फंसे उनके बेटे सहित अन्य सभी भारतीयों को जल्द स्वदेश पहुंचाएंगे।

इस मामले में  जिलाधिकारी टिहरी इवा आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि  इस संबंध में उन्हें जानकारी है तथा यूक्रेन में फंसे लोगों के संबंध में और भी जानकारियां प्राप्त हो रही हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि आज शाम तक सभी सूचनाएं इकट्ठी कर अग्रिम कार्रवाई हेतु शासन को भेज दी जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button