अपराधउत्तराखंड

टिहरी : डीएम की फर्जी आईडी बनाकर जिला अस्पताल के डॉक्टर से की ये मांग, जांच में जुटी एसओजी

टिहरी : टिहरी जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। डीएम की फर्जी आईडी बनाकर व्हाट्सएप पर गिफ्ट मांगने का मामला सामने आ रहा है मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात व्यक्ति ने टिहरी के डीएम सौरभ गहरवार की फर्जी आइडी और फोटो लगाकर व्हाट्सएप पर जिला अस्पताल के सीएमएस डा. अमित राय से गिफ्ट की मांग कर दी। 

जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ अमित राय ने बताया उन्हें व्हाट्सएप पर एक मैसेज मिला। उक्त नंबर की डीपी (डिस्पले प्रोफाइल) पर डीएम टिहरी सौरभ गहरवार की फोटो लगी थी और उनका नाम भी लिखा था। उक्त मैसेज में लिखा गया था कि वह किसी बैठक में व्यस्त हैं और सीएमएस से गिफ्ट की मांग की गई थी। जिस दौरान यह मैसेज आया उस दौरान डीएम जिला अस्पताल में ही थे। ऐसे में उन्होंने सीएमएस डा. अमित राय सहित अन्य सभी अधिकारियों को भी इस तरह के फर्जी संदेश मिलने पर सावधान रहने के निर्देश दिए। इस संबंध में सभी जिलास्तर के अधिकारियों को डीएम की तरफ से निर्देश दिए हैं। टिहरी डीएम डॉ सौरभ गहरवार ने इस मामले में एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर को सूचना दी. साथ ही उक्त नंबर का पता लगाने के लिए भी कहा. टिहरी एसएसपी नवनीत सिंह ने बताया कि डीएम की फोटो लगाकर गिफ्ट मांगने के मामले में उक्त नंबर पर कॉल की गई तो वहां बंद आ रहा है. एसओजी को इस मामले में जांच के निर्देश दे दिए गए हैं.एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि डीएम की फोटो लगाकर गिफ्ट मांगने के संबंध में मैसेज भेजने का मामला है। उक्त नंबर पर काल की गई तो वह स्विच आफ आ रहा है। एसओजी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं। उक्त नंबर की पूरी काल डिटेल और प्रोफाइल निकाला जा रहा है।

फर्जी संदेश मिलने पर सावधान रहने के निर्देश

ऐसे में उन्होंने सीएमएस डा. अमित राय सहित अन्य सभी अधिकारियों को भी इस तरह के फर्जी संदेश मिलने पर सावधान रहने के निर्देश दिए। इस संबंध में सभी जिलास्तर के अधिकारियों को डीएम की तरफ से निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button