Tehri Garhwalशिक्षा

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने किया ये परीक्षाफल घोषित , देखें खबर

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने किया ये परीक्षाफल घोषित , देखें खबर

श्रीदेव सुमन उत्तराखण्ड विश्वविद्यालय ने वार्षिक पद्धति सत्र 2022-23 के स्नातक स्तर के बी०ए० तृतीय वर्ष’ बी० काम० द्वितीय वर्ष एवं तृतीय वर्ष तथा बी०एस० सी० तृतीय वर्ष के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिये हैं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर एन के जोशी द्वारा पूर्व में ही परीक्षा नियंत्रक एवं परीक्षा विभाग की समस्त टीम को ससमय परीक्षा परिणाम घोषित करने हेतु निर्देश दिए गए थे परिणाम स्वरुप वार्षिक पद्धति के स्नातक स्तर के परीक्षा परिणाम को ससमय घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम घोषित होने के उपरांत विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो० वी०पी० श्रीवास्तव ने बताया कि कुलपति के कुशल निर्देशन के कारण ही छात्र-छात्राओं का परीक्षाफल ससमय घोषित किया जा सका है उन्होंने बताया कि एन०ई०पी० के तहत आयोजित परीक्षा के परीक्षा परिणाम भी इसी माह घोषित कर दिए जाएंगे। परीक्षा नियंत्रक प्रो० वी०पी० श्रीवास्तव ने कहा कि विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो० एन के जोशी के कुशल निर्देशन में विश्वविद्यालय निरंतर प्रगति के नए आयामों को छू रहा है ।

 उक्त परीक्षा परिणाम वि०वि० की अधिकारिक वेबसाईट www.sdsuv.ac.in पर देखे जा सकते है बी० एस० सी० द्वितीय ‘वर्ष’ का परिक्षा परिणाम दिनांक 17.09.2023 सोमवार तक जारी कर दिया जाएगा

वि०वि० के कुलपति प्रो. एन. के. जोशी ने उक्त परीक्षा परिणाम जारी होने पर प्रशंसा व्यक्त की व परीक्षा विभाग के कार्मिकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि वि० वि० छात्रों के हितों के लिए निरंतर प्रयासरत है व वि०वि० के अधिकारी व कार्मिक दिन-रात परीक्षा कार्यों के निर्वहन हेतु अपना पूर्ण योगदान दे रहे हैं, जिससे जल्द ही समस्त परीक्षा परिणाम घोषित कर दिये जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button